logo

  • 02
    06:10 pm
  • 06:10 pm
logo Media 24X7 News
news-details
मूवी

अर्जुन रामपाल की प्रेग्नेंट गर्लफ्रेंड से फैन ने शादी को लेकर पूछा ऐसा सवाल भड़क गईं गैब्रिएला, गुस्से में कही ये बात

अर्जुन रामपाल और उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला अपने दूसरे बच्चे का इंतजार कर रहे हैं. अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को गैब्रिएला जमकर एंजॉय कर रही हैं. वो कभी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती हैं. कभी वेकेशन के मजे ले रही हैं तो कभी अपने बड़े बेटे और अर्जुन रामपाल के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं. ये खूबसूरत पल भी गैब्रिएला अपने फैन्स के साथ शेयर करती हैं. लेकिन फिर एक फैन ने इन तस्वीरों पर ऐसा कमेंट कर दिया कि गैब्रिएला ने सोशल मीडिया पर नाराजगी दर्ज कराने में देर नहीं की.  

 

गैब्रिएला ने अपने अकाउंट पर कुछ इमेजेस पोस्ट की हैं. इनमें से पहली तस्वीर में वो स्टाइलिश अंदाज में अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट कर रही हैं. इसके बाद अगली जगह उस खूबसूरत जगह की है जहां वो अपना ये समय बिता रही हैं. एक इमेज उनके बड़े बेटे की भी है. इन्हीं तस्वीरों पर एक यूजर ने कमेंट किया कि वो अर्जुन रामपाल से कब शादी करेंगी. क्योंकि वो भारत में रह रही हैं, अपनी बर्थ प्लेस पर नहीं. उन्हें युवाओं की मानसिकता खराब नहीं करनी चाहिए.

 

इस पोस्ट पर गैब्रिएला ने नाराजगी जाहिर की. उन्होंने लिखा कि हां मानसिकता इसलिए खराब हो रही है कि वो खूबसूरत जिंदगी को दुनिया में ला रही हैं. न कि आप जैसे छोटे दिमाग के लोगों से. इस कमेंट के बाद कई लोगों ने गैब्रिएला के कमेंट पर उनका साथ दिया है. एक यूजर ने लिखा कि आपको ऐसे लोगों को अनदेखा कर देना चाहिए. एक यूजर ने लिखा कि ये घटिया सोच है. आपको बता दें कि पहली पत्नी से तलाक के बाद अर्जुन रामपाल ने अपनी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला से शादी नहीं की है. दोनों का एक बेटा है और बहुत जल्द दूसरा बच्चा होने वाला है.

 

You can share this post!

Comments

Leave Comments