logo

  • 20
    02:16 am
  • 02:16 am
logo Media 24X7 News
news-details
रंगमंच

धर्मेंद्र को नहीं आती है रातों में नींद? फैन ने दी जल्दी सोने की सलाह तो मिला ये जवाब

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र इन दिनों सिल्वर स्क्रीन पर भले ही कम नजर आते हैं लेकिन सोशल मीडिया के जरिए वह अपने फैंस के साथ टच में बने रहते हैं। धर्मेंद्र अधिकतर वक्त अपने फार्महाउस में बिताते हैं और ट्विटर के जरिए फैंस के साथ अपनी जिंदगी की झलकियां शेयर करते रहते हैं। हाल ही जब धर्मेंद्र देर रात ट्विटर चला रहे थे तो एक फैन ने उन्हें सो जाने की सलाह दी।

धर्मेंद्र को नहीं आती आसानी से नींद!
इस पर धर्मेंद्र ने अपने इस फैन को बताया कि उनकी नींद के भी अपने ही नखरे हैं और उन्हें कई बार आसानी से नींद नहीं आती है। ट्विटर पर अक्सर अपने फैंस के सवालों का जवाब देने वाले धर्मेंद्र ने रात के डेढ़ बजे ये ट्वीट किया था। असल में धर्मेंद्र जब देर रात ट्विटर चला रहे थे तो उनके फैन ने लिखा- इतनी रात को जागना सेहत के लिए ठीक नहीं है सर।

फैन से कहा- अब सो जाऊंगा
जवाब में धर्मेंद्र ने लिखा, 'नींद के भी... अपने ही नखरे होते हैं। अक्षय, कभी-कभी बर्दाश्त करने पड़ते हैं। अब सो जाऊंगा।' धर्मेंद्र के फैन ने उस ट्वीट का जवाब दिया था जिसमें उन्होंने अपने एक गाने की खराब एडिटिंग वाली क्लिप फैंस  के साथ शेयर की थी। क्लिप को शेयर करते हुए धर्मेंद्र ने लिखा, 'नलिनी जी, आप बहुत किस्मतवाली हैं। आपके प्यारे बच्चे जानते हैं कि उनके लिए क्या सही है।'

शेयर की थी फिल्म की पुरानी क्लिप
धर्मेंद्र ने लिखा, 'इस क्लिप के लिए शुक्रिया। राजा मेहंदी अली खान के द्वारा लिखा गया एक खूबसूरत गाना जिसे कंपोज किया था मदन मोहन ने.. हालांकि एडिटिंग बहुत ही खराब थी। एक न्यूकमर के तौर पर मैंने बस किसी तरह अपना काम जस्टिफाई करने की कोशिश की थी। वर्क फ्रंट की बात करें तो धर्मेंद्र जल्द ही फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में नजर आएंगे।

You can share this post!

Comments

Leave Comments